सरकारी गेस्ट हॉउस में 5 फिट लंबे काले सांप ने डेरा डाल दिया, पुलिस अधिकारी भी रह रही है उसी गेस्ट हाउस में, वनविभाग ने भी सांप पकड़ने से कर दिया इंकार , जानिए फिर क्या हुआ ?

जिले के एक गेस्ट हाउस में 5 फ़ीट लंबे सांप ने डेरा डाला ,इसी में रह रही थी वरिष्ट पुलिस अधिकारी, फिर वन विभाग ने भी सांप पकड़ने से कर दिया इंकार

सरकारी गेस्ट हॉउस में 5 फिट लंबे काले सांप ने  डेरा डाल दिया, पुलिस अधिकारी भी रह रही है उसी गेस्ट हाउस में, वनविभाग ने भी सांप पकड़ने से कर दिया इंकार , जानिए फिर क्या हुआ ?

रतलाम।@newsmpg.com  सरकारी गेस्ट हॉउस  सैलाना में सोमवार को सांप ने अपना डेरा डाल दिया। गेस्ट हाऊस में सैलाना की एसडीओपी नीलम बघेल ठहरी हुई है। सांप की लंबाई करीब पांच फीट थी । इतने लंबे सांप को देखकर हड़कंप मच गया।  वनविभाग की टीम भी मौके पर पहुंची लेकिन उन्होने सांप पकड़ने से मना कर दिया। वनविभाग की अधिकारी सीमा सिंह ने कहा हम सांप नही पकड़ते। इसके बाद नगर परिषद सैलाना के  कर्मचारी धन्नालाल गरवाल ने सांप को बड़ी मशक्कत से पकड़ा । इसके बाद उसे जंगल में छोड़ दिया गया। मौजूद प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार वनविभाग की निष्क्रियता से एसडीओपी नीलम बघेल ने नाराजगी भी जताई।  ेइसके बाद सोशल मीडिया पर वन विभाग को लेकर चर्चाए चलने लगी । कुछ ने लिखा वन विभाग की टीम तेदुंआ पकड़ने गई है। एक युजर ने टिप्पणी की वनविभाग की टीम सांप तो पकड़ नही पाई तेंदुआ क्या खाक पकड़ेगी। उल्लेखनीय है सैलाना क्षेत्र  के ही ग्राम देवरूंडा में तेंदुआ बीते कुछ दिनो से आंतक मचा रहा है। उसको पकड़ने के लिए वनविभाग की टीम लगी हुई है।