रतलाम के जेएमडी पैलेस में दिखा तेंदुआ, वन विभाग ने लगाई टीम

जिले में एक बार फिर तेंदुआ के दिखने से लोग दहशत में हैं। रतलाम शहर के सागोद रोड़ ,खेतलपुर क्षेत्र में स्थित जेएमडी पैलेस होटल परिसर में इलाके  तेंदुआ घूमते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ ।

Mar 15, 2022 - 13:35
Mar 15, 2022 - 13:43
 0

    रतलाम । जिले में एक बार फिर तेंदुआ के दिखने से लोग दहशत में हैं। रतलाम शहर के सागोद रोड़ ,खेतलपुर क्षेत्र में स्थित जेएमडी पैलेस होटल परिसर में इलाके  तेंदुआ घूमते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ ।
  इसके बाद वन विभाग हरकत में आया है और उसने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।
जानकारी के मुताबिक सोमवार -मंगलवार दरमियानी  रात को करीब दो बजे जेएमडी पैलेस के सिक्योरिटी कर्मचारियों को सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से स्क्रीन पर एक अजीब सा जानवर विचरण करता दिखा। उसके बाद कर्मचरियों ने पुलिस एवं वन विभाग को सूचना दी। विचरण करता हुआ तेंदुआ कुछ ही समय में अंधेरे में खेतो की तरफ चला गया।वन विभाग ने पंजो के निशान  एवं वीडियो  को देखकर तेंदुए के होने की पुष्टि की है।  

  टीम कर रही तेंदुए की खोज
खेत में घूमते तेंदुआ का वीडियो  सामने आने के बाद आसपास के गांव एवं शहरी क्षेत्र  में लोगों को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं। डीएफओ डीएस डोडवे ने बताया कि वन विभाग ने तेंदुआ की तलाश में टीम का गठन करते हुए सर्च आॅपरेशन शुरू कर दिया है। आवश्यक होने पर इसे पकड़ने की कार्रवाई भी की जाएगी।उल्लेखनीय कि है करीब ढाई साल पहले जिले के पिपलोदा क्षेत्र के ग्राम बडायला माताजी ग्राम में तेंदुआ घुस आया था, यहां उसने  दो लोगो को घायल कर दिया था । तेंदुए को वन विभाग ने रेस्क्यू किया था।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow