त्रिवेणी मेले में वैक्सीन लगवा चुके लोगों को ही मिलेगा प्रवेश  -कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम और एसपी गौरव तिवारी ने निरीक्षण किया 

त्रिवेणी मेले को सुनियोजित ढंग से आयोजित करने के लिए कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने सोमवार को मेला ग्राउंड का निरीक्षण किया। नगर निगम तथा अन्य विभागों द्वारा की जाने वाली व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

Dec 20, 2021 - 18:31
 0
त्रिवेणी मेले में वैक्सीन लगवा चुके लोगों को ही मिलेगा प्रवेश  -कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम और एसपी गौरव तिवारी ने निरीक्षण किया 


रतलाम। त्रिवेणी मेले को सुनियोजित ढंग से आयोजित करने के लिए कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने सोमवार को मेला ग्राउंड का निरीक्षण किया। नगर निगम तथा अन्य विभागों द्वारा की जाने वाली व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान एसपी गौरव तिवारी, निगमायुक्त सोमनाथ झारिया, एसडीएम आदि उपस्थित थे।
कलेक्टर ने यज्ञशाला प्रांगण और कुंड का भी निरीक्षण किया। निर्देश दिए कि त्रिवेणी मेले के दौरान कोरोना के दृष्टिगत वैक्सीन का ध्यान रखा जाएगा। सम्मिलित होने वाले व्यक्तियों द्वारा दोनों डोज लगाए गए हो, यह सुनिश्चित करना होगा। इसके लिए नगर निगम की विशेष टीम तैनात की जाएगी। बताया गया कि त्रिवेणी मेला में भजन संध्या होगी। इसके अलावा स्थानीय कवि सम्मेलन तथा लोक नृत्य का आयोजन भी होगा। कलेक्टर ने उबड़-खाबड़ स्थलों के समतलीकरण के निर्देश दिए। सुरक्षा की उचित व्यवस्था के साथ  पेयजल, विद्युत व्यवस्था इत्यादि हेतु निर्देशित किया। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow