रतलाम-खाचरोद रोड पर पलटा ट्राला, क्लीनर और चालक फंसे, जिन्हें ग्रामीणों ने निकालकर पहुंचाया अस्पताल 

रतलाम-खाचरोद रोड पर पलटा ट्राला क्लीनर और चालक फंसे जिन्हें ग्रामीणों ने निकालकर पहुंचाया अस्पताल 

रतलाम-खाचरोद रोड पर पलटा ट्राला, क्लीनर और चालक फंसे, जिन्हें ग्रामीणों ने निकालकर पहुंचाया अस्पताल 


रतलाम। रतलाम-खाचरोद रोड पर शुक्रवार सुबह सड़क हादसा हो गया। इसमें ट्रक पुलिया से नीचे पलटी खाकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो कर दो हिस्सों में बंट गया। ट्रक चला रहा चालक और क्लीनर घायल अवस्था में ट्रक में ही फंस गए जिन्हें निकालने के लिए गांव वालों ने बहुत देर मशक्कत की। 
                                                                                                                                                                 जानकारी के अनुसार मलवासा-जड़वासा के बीच पुलिया पर बड़ा ट्रक (लंबा-ट्राला) रतलाम से खाचरोद की ओर जा रहा था जो दुर्घटनाग्रस्त हो गया। प्रत्यक्षदर्शी उमेश जोशी ने बताया कि ट्रक तेज रफ्तार में आ रहा था, परंतु एस आकार का टर्न और पुलिया होने पर असंतुलित होकर नीचे गिर पड़ा। ट्रक प्लास्टिक शीट से भरा हुआ था और सीधे पुलिया से नीचे गिर पड़ा। इससे ट्रक का अगला हिस्सा, चेचिस और बॉडी अलग-अलग हो गए। ट्रक का चालक और क्लीनर दोनों ही भारी भरकम ट्रक के अगले हिस्से के नीचे दब गए। 


ग्रामीणों ने निकालकर भेजा अस्पताल 
हादसे के तुरंत बाद वहां ग्रामीण दौड़कर पहुंचे और क्लीनर और चालक को जीवित पाकर उन्हें निकालने की मशक्कत की। ग्रामीणों ने बहुत देर तक कोशिश की, तब जाकर उन्हें बाहर निकाला जा सका। इधर सूचना पर पुलिस भी पहुंची जिसके बाद क्लीनर और चालक को रतलाम जिला अस्पताल 108 एम्बुलेंस से भेजा गया। दोनों का ईलाज किया जा रहा है।