कांग्रेस नेता मयंक जाट को जिला निर्वाचन से मिला नोटिस, 24 घंटे में मांगा जवाब , जानिये क्या है मामला

महापौर पद के दावेदार रहे कांग्रेस नेता मयंक जाट को जिला निर्वाचन कार्यालय से नोटिस जारी किया गया है। उन्हें 24 घंटे के अंदर जवाब देने के लिए कहा गया है, वरना उनपर कार्यवाही होगी।

Aug 17, 2022 - 19:09
Aug 17, 2022 - 19:16
 0
कांग्रेस नेता मयंक जाट को जिला निर्वाचन से मिला नोटिस, 24 घंटे में मांगा जवाब , जानिये क्या है मामला
Mayank Jat

रतलाम। महापौर पद के दावेदार रहे कांग्रेस नेता मयंक जाट को जिला निर्वाचन कार्यालय से नोटिस जारी किया गया है। उन्हें 24 घंटे के अंदर जवाब देने के लिए कहा गया है, वरना उनपर कार्यवाही होगी। उनके साथ ही 34 पार्षद उम्मीदवारों को भी 24 घंटे के अंदर जवाब मांगा गया है। 
दरअसल इन लोगों द्वारा नगर निगम में पार्षद और महापौर का चुनाव लड़ते समय अपने कुल खर्च का ब्यौरा निर्वाचन में जमा नहीं करवाया गया है। जबकि नियमानुसार सभी प्रत्याशियों को निर्वाचन प्रक्रिया के पहले चुनाव में हुए खर्च का पूरा ब्यौरा रजिस्टर के रूप में जमा करना था। लेकिन जिला निर्वाचन कार्यालय के अनुसार 34 पार्षद उम्मीदवारों और महापौर पद के उम्मीदवार मयंक जाट के द्वारा यह जानकारी अब तक नहीं दी गई है।

इसपर अपर कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने बुधवार को सभी को नोटिस जारी किया है। इसमें कहा गया है कि 18 अगस्त तक खर्च का ब्यौरा जमा करना था। इसके पूर्व 22 जून को ही जानकारी देनी थी। इसके बावजूद आज तक निर्वाचन व्यय लेखा रजिस्टर जमा नहीं किया गया है।  बताया कि 18 अगस्त तक खर्च जमा नहीं किया गया तो उनके खिलाफ नगर पालिका निगम अधिनियम के तहत कार्यवाही की जाएगी। 

इन्हें भी मिला नोटिस 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow