भारतीय सेना में सेवा देकर लौटे नांदलेटा के सपूत का हुआ भव्य स्वागत 

भारतीय आर्मी की राजपूत रेजीमेंट में 15 साल की देशसेवा पूरी करने के बाद ग्राम नांदलेटा का बेटा महेंद्रसिंह सिसोदिया अपने घर लौटा तो सिर्फ उनके परिवार नहीं पूरे गांव में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। 

भारतीय सेना में सेवा देकर लौटे नांदलेटा के सपूत का हुआ भव्य स्वागत 


रतलाम/नांदलेटा। भारतीय आर्मी की राजपूत रेजीमेंट में 15 साल की देशसेवा पूरी करने के बाद ग्राम नांदलेटा का बेटा महेंद्रसिंह सिसोदिया अपने घर लौटा तो सिर्फ उनके परिवार नहीं पूरे गांव में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। 
महेंद्र सिंह भारतीय सेना में अपना कार्यकाल पूरा करके अपने घर लौटे। इस दौरान रेलवे स्टेशन पर ही उनके स्वागत में उनके परिजनों के साथ ही उनके गांव और आसपास के सैकड़ों लोग ढ़ोल-बाजे लेकर पुष्पमालाओं के साथ उनका स्वागत करने उमड़ पड़े। जीप में सवार होकर सैनिक को रैली के रूप में लाया गया। कोर्ट चौराहे पर दबंग दुनिया तथा रतलाम प्रेस क्लब द्वारा सैनिक का भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान रतलाम कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजीव रावत, एडवोकेट उमाकांत उपाध्याय, तरुण जैन पोहावाला, जिला पंचायत के अधिकारी एसएच मंसूरी, नगर निगम के अधिकारी हेमंत सोलंकी, ग्राम पंचायत सचिव शाकिर अली, प्रेस क्लब अध्यक्ष राजेश जैन, सचिव मुकेशपुरी गोस्वामी, वरिष्ठ पत्रकार जितेंद्रसिंह सोलंकी, राजेंद्र केलवा, स्वदेश शर्मा, सिकंदर पटेल, विवेकानंद चौधरी, अदिति मिश्रा, राजेश सोलंकी, राजेश वासनवाल आदि मौजूद थे। 


गांव में हुआ जोरदार स्वागत 
रतलाम से गांव नांदलेटा तक जीप में रैली के रूप में सैनिक को ढोल के साथ ले जाया गया। नांदलेटा में प्रवेश करने के पहले से ही सड़क किनारे खड़े लोगों ने फूल बरसाकर श्री सिसोदिया का स्वागत किया। गांव में रैली के रूप में निकाला गया और पूरे गांव में लोगों ने उनपर फूल बरसाए और पुष्पहार पहनाए।