गुलमोहर कॉलोनी में महिला के साथ भाजपा नेता द्वारा मारपीट मामले में अब तक दर्ज नहीं हुई एफआईआर - देखे वीडियो 

गुलमोहर कॉलोनी में महिला के साथ भाजपा नेता द्वारा मारपीट मामले में अब तक दर्ज नहीं हुई एफआईआर - देखे वीडियो 

Feb 8, 2023 - 17:16
Feb 8, 2023 - 17:33
 0
गुलमोहर कॉलोनी में महिला के साथ भाजपा नेता द्वारा मारपीट मामले में अब तक दर्ज नहीं हुई एफआईआर - देखे वीडियो 


-दोनों पक्षों ने रात में पंहुचकर दिया था आवेदन 

https://youtu.be/KHVKRnjd4CU

रतलाम। शहर के गुलमोहर कॉलोनी में भाजपा नेता और उनके साथियों द्वारा एक महिला और उनकी बेटी के साथ मारपीट करने का मामला सामने आने के बाद वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस मामले में देर रात दोनों पक्षों ने थाने पर पहुंचकर एक दूसरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के लिए आवेदन दिया जिसके बाद पुलिस ने जांच की बात कही, लेकिन एफआईआर अगले दिन की दोपहर तक भी दर्ज नहीं हुई। 
मामला मंगलवार-बुधवार रात गुलमोहन कॉलोनी का है। यहां विवाद हो रहा था जिसके बाद वहीं रहने वाली अपरा खंडेलवाल, उनके पति पुष्पेंद्र और 12वीं में पढ़ने वाले बेटी जाह्नवी खंडेलवाल के साथ कॉलोनी के कई लोगों सहित सुरेशचंद्र पटवा, भाजपा के जिला उपाध्यक्ष बलवंत भाटी आदि के बीच झूमा-झटकी और मारपीट हो गई। आरोप है कि भाटी और उनके साथियों ने ज्हान्वी के भी बाल खींचकर उसके साथ भी अभद्रता की। अपरा और उनके पति के साथ भी मारपीट की गई। इसी मामले में दूसरे पक्ष के भाटी ने कॉलोनी के कुत्तों से परेशान होने और मामले में झूठे आरोप होने की बात कही। रात ही में 11.30 बजे से सुबह करीब 4 बजे तक थाने पर दोनों पक्ष के लोग इकट्ठे रहे और हंगामा होता रहा। सूत्रों के अनुसार इस दौरान राजनीतिक स्तर पर भी कई फोन लगवाए गए। देर रात तक सीएसपी हेमंत चौहान, टीआई किशोर पाटनवाला ने दोनों पक्षों को समझा कर आवेदन लिए और जांच का आश्वासन दिया गया, लेकिन एफआईआर दर्ज नहीं हुई। 


अगले दिन भी दोपहर तक नहीं दर्ज हुआ प्रकरण 

मामले में बालिका और महिला के साथ मारपीट की गंभीर शिकायत, उनके फोन तोड़ने और यहां तक की कॉलोनी का गेट बंद करने की बात के बावजूद पुलिस ने जांच की बात कहकर लौटा दिया था। अपरा खंडेलवाल ने आवेदन में भी बताया कि पहले उनके पति के साथ मारपीट की गई, जब उन्होंन बीच बचाव किया तो उनके और उनकी बेटी के साथ भी बाल खींचकर मारपीट और अभद्रता की गई। रात को मेडिकल करवाया गया, लेकिन फिर दोनों पक्षों को भेज दिया गया। एक पक्ष का आरोप है कि समय मिलने से दूसरे पक्ष ने कॉलोनी के सीसीटीवी कैमरे भी घटना क्रम के दौरान बंद करवा दिए थे। 

दोनों पक्षों ने लगाए गंभीर आरोप 

मामले में दोनों पक्षों ने ही एक जैसे आरोप लगाए थे। क्योंकि आरोप गंभीर हैं, इसलिए पुलिस जांच कर रही है, जिसके बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी। 
-हेमंत चौहान, सीएसपी रतलाम 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow