भाजपा के प्रत्याशी की नामांकन रैली में मंत्री , दो विधायक एवं एक पूर्व मंत्री शामिल रहे, कांग्रेस के उम्मीदवार ने शहर के नेताओ की उपस्थिति में भरा नामांकन, रैली के पहले के एक ने गौमाता की सेवा की तो दूजे ने कराया माता से तिलक

नगर निगम चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के आखरी दिन कलेक्ट्रेट में भीड़ उमड़ी। अंतिम समय तक नामांकन जमा करने के लिए लोग दौड़ लगाते नजर आए। दोनो प्रमुख दल भाजपा- कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशियों ने रैली निकालकर अपने नामांकन दाखिल किए।

Jun 18, 2022 - 18:59
Jun 18, 2022 - 19:08
 0
भाजपा के प्रत्याशी की नामांकन रैली में मंत्री , दो विधायक एवं एक पूर्व मंत्री शामिल रहे, कांग्रेस के उम्मीदवार ने शहर के नेताओ की उपस्थिति में भरा नामांकन, रैली के पहले के एक ने गौमाता की सेवा की तो दूजे ने कराया माता से तिलक

रतलाम। नगर निगम चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के आखरी दिन कलेक्ट्रेट में भीड़ उमड़ी। अंतिम समय तक नामांकन जमा करने के लिए लोग दौड़ लगाते नजर आए। दोनो प्रमुख दल भाजपा- कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशियों ने रैली निकालकर अपने नामांकन दाखिल किए।
 दोनो ही पार्टियों ने जबर्दस्त रैलियां निकाल कर अपनी ताकत दिखाई। भाजपा के उम्मीदवार प्रहलाद पटेल  का नामांकन जमा कराने प्रदेश सरकार के मंत्री, दो विधायक एवं पूर्व गृहमंत्री भी पहुंचे थे। कांग्रेस के उम्मीदवार मयंक जाट के साथ शहर के कई नेता मौजूद रहे लेकिन कोई भी बड़ा नेता मौजूद नही रहा।  अंतिम दिन कई निर्दलीयों ,बागियों और आम आदमी पार्टी जैसी कुछ पार्टियों के प्रत्याशियों ने भी अपने नामांकन दाखिल किए।  

भाजपा की नामांकन रैली में शामिल मंत्री सकलेचा , विधायक काश्यप

 भाजपा की नामांकन रैली में प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा,शहर विधायक चैतन्य काश्यप, ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना , पूर्व गृहमंत्री हिम्मत कोठारी सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे। भाजपा के उम्मीदवार पटेल ने नामांकन के पूर्व गौशाला में जाकर  गौमाता की सेवा की ।

गायो को चारा खिलाते भाजपा के पटेल 

माता का आर्शिवाद लेकर भरा नामांकन 
कांग्रेस के मंयक जाट ने नामांकन के पहले अपनी माता का आर्शिवाद लेकर रैली शुरू की। 

माता से तिलक करवाते कांग्रेस के जाट 

कांग्रेस की नामाकंन रैली में महेन्द्र कटारिया,राजीव रावत, फैय्याज मसंूरी , प्रेमलता दवे, फैय्याज मसंूरी , विनोद मिश्रा, आदि नेता उपिस्थत थे। महापौर पद के लिए प्रमुख पार्टियों के प्रत्याशियों के अलावा भाजपा के की बागी सीमा टांक ने भी नामांकन दाखिल किया है। नामांकन का आखरी दिन होने से कलेक्टोरेट परिसर में सारा दिन गहमा गहमी बनी रही।

कांग्रेस की नामांकन रैली 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow