राहुल गांधी ने बताया मोडानी मॉडल का मतलब, बोले- पहले लूटो, फिर बिन सजा के छूटो

नई दिल्ली। उद्योगपति मेहुल चोकसी का नाम इंटरपोल के ‘रेड नोटिस’ से हटाए जाने पर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने ट्‍वीट कर कहा कि विपक्ष को ED-CBI, मित्र को रिहाई! ‘मोडानी मॉडल’ मतलब पहले लूटो, ...

राहुल गांधी ने बताया मोडानी मॉडल का मतलब, बोले- पहले लूटो, फिर बिन सजा के छूटो

नई दिल्ली। उद्योगपति मेहुल चोकसी का नाम इंटरपोल के ‘रेड नोटिस’ से हटाए जाने पर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने ट्‍वीट कर कहा कि विपक्ष को ED-CBI, मित्र को रिहाई! ‘मोडानी मॉडल’ मतलब पहले लूटो, फिर बिन सज़ा के छूटो।
 

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भी ट्वीट कर कहा था, 'विपक्षी नेताओं के लिए ईडी-सीबीआई, पर मोदी जी के 'हमारे मेहुल भाई' के लिए इंटरपोल से रिहाई! जब 'परम मित्र' के लिए कर सकते हैं संसद ठप्प, तो 'पुराना मित्र' जिसको किया था 5 साल पहले फरार, भला उसकी मदद से कैसे करें इंकार? डूबे देश के हज़ारों-करोड़, 'न खाने दूंगा' बना जुमला बेजोड़!

 

उल्लेखनीय है कि पंजाब नेशनल बैंक में 13,000 करोड़ रुपए के घोटाले में वांछित भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी का नाम इंटरपोल के ‘रेड नोटिस’ से हटा दिया गया है। फ्रांस के लियोन शहर स्थित इंटरपोल के मुख्यालय में चोकसी द्वारा दायर याचिका के आधार पर यह कदम उठाया गया है।

 

इंटरपोल के रेड नोटिस की वजह से ही चोकसी को 192 सदस्य देशों में भगोड़ा घोषित कर दिया गया था। नोटिस वापस लेने के बाद वह पुरी दुनिया में यात्रा कर सकेगा।