'कुंवारा' कहने पर हुआ ऐसा विवाद कि फूट गया सर, आरोपी ने धमकाया भी कुछ भी कर ले कुंवारा तो कहूंगा  - जानिये रतलाम में कहां हुआ यह अजीब मामला 

कुंवारा कहने से रोका तो ले लूंगा जान ! गांव सुरजना में 'कुंवारा' कहने पर दो लोगों के बीच इस कदर विवाद हो गया कि एक का सर तक फूट गया

'कुंवारा' कहने पर हुआ ऐसा विवाद कि फूट गया सर, आरोपी ने धमकाया भी कुछ भी कर ले कुंवारा तो कहूंगा  - जानिये रतलाम में कहां हुआ यह अजीब मामला 
Fight in Ratlam

रतलाम@newsmpg

कहते हैं शरीर के घाव भर जाते हैं, लेकिन शब्दों के घाव नहीं भरते। कई बार लड़ाई, झगडे में व्यक्ति ऐसी चुभती हुई बात कह देता है कि छोटा विवाद बड़ा हो जाता है। लेकिन जिले के गांव सुरजना में 'कुंवारा' कहने पर दो लोगों के बीच इस कदर विवाद हो गया कि एक का सर तक फूट गया। पुलिस में भी शिकायत दर्ज हो गई। इतने पर भी आरोपी ने कहा वो दूसरो को कुंवारा तो जरूर कहेगा और अगर भविष्य में उसे कुंवारा कहने से रोका तो वह फरियादी को जान से ही मार देगा। 
ये मामला हुआ रतलाम जिले की आलोट क्षेत्र के बरखेड़ाकला थाना क्षेत्र में। थाने पर फरियादी मिट्टुनाथ पिता प्यारनाथ कालबेलिया उम्र 50 साल निवासी सुरजना ने प्रभुनाथ पिता नग्गानाथ कालबेलिया निवासी सुरजना के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

कुंवारा कहने से रोका तो ले लूंगा जान 

उसने पुलिस को बताया कि वह शुक्रवार को लगभग 11.45 बजे गांव में ही स्थित ख्याली महाराज की चाय की दुकान के सामने चाय पीने के लिए खडा था। तभी वहां पर उसी के समाज का प्रभुनाथ आया और उसे बोला कि तू तो कुंवारा ही मरेगा। इसपर मिट्टुनाथ ने कहा कि- वह कुंवारा मरेगा या शादी करके मरेगा, इससे उसे क्या लेना देना है। 

बस इतने पर प्रभुनाथ गुस्सा हो गया और गाली गलौज करते हुए हाथ में ईट उठाकर दे मारी। ईंट मिट्टुनाथ के सर पर लग गई जिससे उसके सर पर चोंट आ गई। वहां खड़े चेनानाथ पिता नागुनाथ, शिवानाथ पिता मांगुनाथ व ख्याली महाराज ने घटना देखी व बीच-बचाव किया। 

इतने पर भी प्रभुनाथ का गुस्सा कम नहीं हुआ। फरियादी के अनुसार उसने धमकाया कि आज के बाद वह उसे कुंवारा कहने से मना नहीं करेगा। प्रभुनाथ उसे कुंवारा ही बोलेगा। और अगर उसे रोका तो जान से खत्म कर देगा। पुलिस ने फरियादी मिट्टुनाथ का मेडिकल करवाया तथा एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है।