स्टेशन रोड पर कांग्रेसियों ने मंत्री देवड़ा को घेरा, आचार संहिता उल्लंघन की शिकायत - देखें वीडियो 

मंगलवार शाम को स्टेशन रोड स्थित नीलम गेस्टहाउस के बाहर मंत्री जगदीश देवड़ा को देखकर कांग्रेसियों ने नारेबाजी और हंगामा कर दिया। इसे देखकर श्री देवड़ा रवाना हो गए। 

-कांग्रेस ने कहा कई मंत्री और विधायक घूम रहे हैं रतलाम में 

रतलाम। चुनाव के ठीक पहले तक भाजपा के मंत्रियों, अन्य जिलों के विधायकों के रतलाम शहर में होने पर कांग्रेस ने आपत्ति ली है। कांग्रेस ने निर्वाचन अधिकारी को भी मंगलवार को इस संबंध में शिकायत की। इसके बाद मंगलवार शाम को स्टेशन रोड पर रॉयल लॉज के बाहर मंत्री जगदीश देवड़ा को देखकर कांग्रेसियों ने नारेबाजी और हंगामा कर दिया। श्री देवड़ा वहां से बिना कुछ कहे रवाना हो गए। 
                                        भाजपा के मंत्रियों और विधायकों के शहर में ही घूमने की शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं होने पर मंगलवार शाम को कांग्रेसियों ने स्टेशन रोड पर मंत्री को पकड़ भी लिया। नीलम गेस्ट हाउस के सामने रॉयल लॉज के बाहर आते ही वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा को कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने घेर लिया। सूचना पर मीडियाकर्मी भी पंहुचे, लेकिन मंत्री श्री देवड़ा कोई भी जवाब दिए बिना चुपचाप अपने वाहन में बैठकर वहां से निकल गए। कांग्रेसियों ने इसपर नारेबाजी की और आचार संहिता उल्लंघन पर आक्रोश भी जताया। 

कांग्रेस ने फोन पर दी सूचना, शिकायत भी की 
जिला शहर कांग्रेस कमेटी ने जिला निर्वाचन अधिकारी को मंगलवार को पत्र के साथ फोटो भी साझा किए। प्रशासकीय कार्य प्रतिनिधि पियुष बाफना ने बताया गया कि चुनाव प्रचार थम जाने के बाद चुना प्रभावित करने वाले बाहरी व्यक्तियों का शहर में भ्रमण करना आचार संहिता का घोर उल्लंघन है। पत्र में कहा गया है कि सोमवार शाम को भी कलेक्टर को फोन पर जानकारी दी गई थी। कांग्रेस के अनुसार राज्य शासन के वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा जब वार्ड 13 में भ्रमण कर रहे थे जब भी जिला प्रशासन को सूचना दी गई। पूर्व मंत्री एवं विधायक पारस जैन तथा भाजपा के संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा भी शहर में घूम रहे हैं। इसके साथ ही राज्य शासन के मंत्री मोहन यादव, हरदीप सिंह डंग भी शहर के विभिन्न वार्डों में भ्रमण करते रहे।