अचानक आई धुआंधार बारिश ने निचले इलाकों को किया पानी-पानी -कई घरों में घुसा पानी, सड़कें बनी तालाब 

दोपहर 4 बजे से इतनी जोरदार बारिश शुरु हो गई कि चंद मिनटों मे ंही निचले इलाको में पानी भरने लगा। सड़कें बनी तालाब, दो पहिया सवार फिसले 

अचानक आई धुआंधार बारिश ने निचले इलाकों को किया पानी-पानी -कई घरों में घुसा पानी, सड़कें बनी तालाब 
Heavy Rainfall In Ratlam


रतलाम@newsmpg. । कुंवार के महीने में बादलों ने रविवार को ऐसा रौद्र रूप दिखाया कि शहर में तीन घंटो में निचले इलाके पानी-पानी हो गए। सावन-भादव बीतने के बाद रविवार को भारी बारिश ने शहर और आसपास के क्षेत्रों में लोगों को परेशान कर दिया। 
बीते पांच-छह दिनों से शहर और आसपास हल्की बारिश का दौर चल रहा है। परंतु रविवार दोपहर तक बूंदाबांदी होती रही, दोपहर करीब 4 बजे से भारी बारिश शुरु हो गई। दोपहर 4 बजे से इतनी जोरदार बारिश शुरु हो गई कि चंद मिनटों मे ंही निचले इलाको में पानी भरने लगा। लोग अपना काम छोड़कर सामान, बिस्तर, नीचे रखे अनाज आदि को बचाने में लग गए। शहर में बजरंग  नगर, दिलीप नगर के कुछ मकानों, जूनी कलाल सेरी, बाजना बस स्टैंड क्षेत्र, अयोध्या बस्ती, नयागांव, टेंकर रोड आदि समेत कई इलाकों में लोगों के ओटलों और कुछ के कमरों तक में पानी अंदर आ गया। 

Read More _- रतलाम से तीन दिनों में हटेंगे सभी अवैध तबेले, लोगों के आक्रोश पर निगम का मरहम!

 https://newsmpg.com/Illlegal-stable-will-be-dismantled-from-Ratlam-City-Mayor-declared-to-people-protesting-death-of-a-fellow-resident-due-to-animal-attack

सड़कें बनी तालाब, दो पहिया सवार फिसले 

रविवार शाम अचानक आई बरसता की रफ्तार इतनी तेज थी कि लोगों के लिए हाईवे पर वाहन चलाना मुश्किल रहा। शहर में मकानों के अलावा कोर्ट परिसर के सामने, दोबत्ती, न्यूरोड, धनजीबाई का नोहरा, हाथीवाला मंदिर गली, रामगढ़ आदि बाजार के क्षेत्रों में सड़क पर तालाब जैसा पानी भर गया। कई दुकानों के अंदर भी पानी घुस गया जिससे सामान खराब भी हुआ। दोबत्ती क्षेत्र से गुजरने में कई दो पहिया वाहन सवार गिरकर चोटिल भी हुए।