6 पिस्तौल, जिंदा राउंड के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार - अवैध हथियारो के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्यवाही

जावरा पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार > 6 पिस्टल बरामद की गई हैं जिनकी कीमत करीब 3 लाख रुपए है> आरोपियों के पास पहले से थे हथियार 

6 पिस्तौल, जिंदा राउंड के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार - अवैध हथियारो के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्यवाही
Ratlam SP IPS Amit Kumar team siezed illegal weapons from Jaora


रतलाम@newsmpg।    जिले में अवैध हथियारों के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्यवाही की है। एसपी अमित कुमार के निर्देशन में जावरा पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से कुल 6 पिस्टल बरामद की गई हैं जिनकी कीमत करीब 3 लाख रुपए है। करीब 18 हजार रुपए कीमत के 6 जिंदा राउण्ड, करीब एक लाख कीमत की पल्सर बाइक भी जप्त की गई है।

एसपी अमित कुमार और एएसपी राकेश खाखा ने सोमवार को जावरा में पत्रकार वार्ता में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पूरे जिले में अवैध हथियारों के खिलाफ  विशेष कार्यवाही की जा रही है। सीएसपी दुर्गेश आर्मो के मार्गदर्शन में जावरा शहर थाना प्रभारी जितेन्द्र स्ािंह जादौन ने टीम के साथ मुखबिर सूचना पर कार्यवाही की। उनि रघुवीर जोशी ने मय फोर्स शुगर मिल मैदान जावरा से आरोपी .मो.इदरीश पिता अब्दुल खलील शाह उम्र 19 साल नि.किलकी पुरा नागदा तथा मोहम्मद इलियास पिता इरशाद मोहम्मद शेख उम्र 20 साल नि.मिर्ची बाजार नागदा को पकडा। इनके कब्जे से कुल 3 पिस्टल 4 राऊण्ड जप्त किए गए। पल्सर बाईक भी जप्त की गई। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि पिस्टल आसीफ पिता शोकत खान निवासी हुसैन टेकरी जावरा व सिकन्दर पिता शेरखान पठान निवासी सब्जी मंडी जावरा को देने के लिये आ रहे थे। 

Read More _- अचानक आई धुआंधार बारिश ने निचले इलाकों को किया पानी-पानी -कई घरों में घुसा पानी, सड़कें बनी तालाब  ( https://newsmpg.com/Heavy-Rainfall-in-Ratlam-causes-dificulties-for-comman-mass-as-the-Nalas-are-blocked-and-water-channels-locked-enchrochment-and-bad-planning-comes-to-play-680)

इन आरोपियों के पास पहले से थे हथियार 

इसपर पुलिस ने मो. आसीफ पिता शोकत खान उम्र 22 साल निवासी हुसैन टेकरी जावरा जिला रतलाम और सिकन्दर पिता शेरखान पठान उम्र 40 साल निवासी सब्जी मंडी जावरा को भी गिरफ्तार किया। आसिफ के पास से अतिरिक्त दो पिस्टल व दो राउण्ड सिकन्दर के पास व एक पिस्टल बरामद की गई। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार शुदा आरोपीयों मे से कुछ आरोपी पहले भी अवैध हथियार रखने के संबंध मे गिरफ्तार हो चुके हैं। एसपी ने बताया कि हथियारों की खरीद के मुख्य ठिकाने, हथियारों के इस्तेमाल का कारण आदि की जानकारी के लिए पूछताछ और जांच जारी है। मामले में निरीक्षक जितेन्द्र सिह जादौन, उनि.रघुवीर जोशी, जाकीर खान, मृदंग सातपुते, अजय दुबे, आरक्षक राधेश्याम चौहान, अंतिम चौहान, राजेश पंवार, ललीतसिह, यशवन्त जाट, विवेक शर्मा, रामप्रसाद मीणा, सुरेन्द्रसिह, सुगडसिह, मोहित नोगिया, देवेन्द्र शर्मा, आकाश परिहार की सराहनीय भुमिका रही। 

Read More -  शिक्षा विभाग कार्यालय में अधिकारी के साथ दो शिक्षकों ने की मारपीट, पुलिस थाने तक पंहुच गया मामला  (https://newsmpg.com/Two-teachers-beat-up-an-officer-in-the-education-department-office-the-matter-reached-the-police-station)