रंगदारी का प्रकरण दर्ज होने पर भड़के सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार ने भाजपा को लेकर कही बड़ी बात, - सुनिए क्या बोल रहे हैं बाप पार्टी के विधायक कमलेश्वर डोडियार

सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार के खिलाफ गुरुवार शाम को सैलाना थाने पर पुलिस ने फरियादी तपन राय की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की। इसके बाद विधायक ने बयान देते हुए इसे साजिश करार दिया और लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने की अपील की।

रंगदारी का प्रकरण दर्ज होने पर भड़के सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार ने भाजपा को लेकर कही बड़ी बात,  - सुनिए क्या बोल रहे हैं बाप पार्टी के विधायक कमलेश्वर डोडियार
Sailana MLA Kamleshwar Dodiyar

रतलाम@newsmpg। लोकसभा चुनाव में रतलाम झाबुआ अलीराजपुर सीट से बीजेपी को हर हाल में हराना है। एक फर्जी बंगाली डाक्टर जिसके पास कोई डिग्री नही, न ही क्लिनिक चलाने के लिए कोई रजिस्ट्रेशन। वो झोलाछाप डॉक्टर बेखौफ आदिवासी इलाके में गंभीर बीमारियों का इलाज करने के साथ लगातार गर्भपात भी कराता है। इतना कुछ करने के बाद भी भाजपा झोलाछाप को बचाती है और मेरे ही खिलाफ पैसे मांगने के आरोप में आदिवासियों की आवाज दबाने का षड्यंत्र रचती है। 

यह बातें सैलाना से भारत आदिवासी पार्टी (बाप) के विधायक कमलेश्वर डोडियार ने कही हैं। उन्होंने इसके आगे बड़ी बात कहते हुए वीडियो में लोकसभा चुनावों में भाजपा को हराने की बात भी खुलकर कही है। उन्होंने कहा कि -मुझे जेल में पहुंचा दें तो भी मैं डरने वाला नही हूं। अवैध काम करने वालो का साथ देने और मुझे झूठे केस में फंसाने वाली भाजपा को आप और हम सभी को लोकसभा चुनाव में बुरी तरह से हराएंगे। 

रात में हुई एफआईआर 

इसके पहले 29 फरवरी की शाम को सैलाना थाने में विधायक कमलेश्वर डोडियार के खिलाफ फरियादी तपन की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया गया है। तपन राय ने पुलिस को शिकायत दी है कि विधायक कमलेश्वर कुछ दिनों पहले उसके क्लीनिक आए थे और रुपयों की मांग करते हुए उसे धमकाया गया। फरियादी की शिकायत पर एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने एसडीओपी सैलाना को जांच के निर्देश दिए थे। एसडीओपी ने जांच में आरोप सच पाए जिसके बाद उनके खिलाफ सैलाना थाने में पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।