कोचिंग के बहाने लड़कियों को फंसाकर छुपे कैमरे से बनाता था अश्लील वीडियो  और करता था ब्लैकमेल, दरिंदे ने 14 सालों में एक दो नहीं, दर्जनों महिलाओं के बनाए हजारों वीडियो

कोचिंग में पढ़ने, पढ़ाने या डांस क्लास में आने वाली एक दर्जन से भी ज्यादा महिलाओं और युवतियों को 14 सालों में फंसाया। उनके साथ स्पाई कैमरा के अश्लील वीडियो बनाए और फिर उन्हें ब्लेकमेल करके रुपए भी एठता रहा। केवल उसके मोबाइल में करीब 500 वीडियो मिले हैं। जबकि पैन ड्राइव, मेमोरी कार्ड में छुपे वीडियो अलग है। आरोपी शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं।

कोचिंग के बहाने लड़कियों को फंसाकर छुपे कैमरे से बनाता था अश्लील वीडियो  और करता था ब्लैकमेल, दरिंदे ने 14 सालों में एक दो नहीं, दर्जनों महिलाओं के बनाए हजारों वीडियो
Ratlam Police Sp Rahul Lodha

रतलाम@newsmpg।  इंग्लिश की कोचिंग के नाम पर एक शख्स का ऐसा घिनौना राज़ उजागर हुआ है जिसमें अभिभावकों को चिंता में डाल दिया है। अस्सीफीट रोड पर विजन नाम से कोचिंग सेंटर चलाने वाले कथित शिक्षक ने अपने पेशे ही नहीं मानवता को भी शर्मसार किया है। 
उसने अपनी कोचिंग में पढ़ने, पढ़ाने या डांस क्लास में आने वाली एक दर्जन से भी ज्यादा महिलाओं और युवतियों को 14 सालों में अपने ­ाांसे में फंसाया। उनके साथ स्पाई कैमरा के अश्लील वीडियो बनाए और फिर उन्हें ब्लेकमेल करके रुपए भी एेंठता रहा। अब जाकर उसके इन घिनौने का राज का पर्दाफाश हुआ है, जिसमें केवल उसके मोबाइल में करीब 500 वीडियो मिले हैं। जबकि पैन ड्राइव, मेमोरी कार्ड में छुपे वीडियो अलग है। आरोपी शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। 

2012 से बना रहा था शिकार 

मामले का खुलासा एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने नए कंट्रोल रूम पर आयोजित पत्रकार वार्ता में किया। उन्होंने बताया कि आरोपी का नाम संजय पिता मोहनलाल पोरवाल उम्र 40 साल है और वो विजन कोचिंग क्लासेस के नाम से वर्तमान में अस्सीफीट रोड पर इंग्लिश कोचिंग क्लास चलाता था। एक समय पर डांस और योग भी सिखाता था। करीब साल 2012 से ही वो कोचिंग क्लास के जरिये यहां आने वाली कई महिलाओं और युवतियों को अपना शिकार बनाता आ रहा है। पहले वह महिलाओं को मीठी बातों से फंसाता था और फिर कोचिंग क्लास में स्पाई कैमरों की मदद से अपने साथ उनके वीडियो बनाता। पुलिस को भी यह भी जानकारी मिली है पहले आरोपी डांस क्लास भी चलाता था। 

इस तरह स्पाई कैम से बनाथा था वीडियो 

एसपी श्री लोढ़ा ने बताया कि आरोपी लैपटाप में गूगल मीट या वीडियो रिकार्डिंग कैमरा आन करके, आगे गाने, पिक्चर आदि लगा देता था। कमरे में उसके साथ मौजूद महिला या युवती को भनक ही नहीं लगती थी कि उसका वीडियो बन रहा है। कई सारे वीडियो बनाने के बाद आरोपी उनसे वीडियो वायरल करने और परिवार को वीडियो दिखाने की बात कहकर चुप रहने को भी मजबूर रखता था और रुपए भी एेंठना लगा था। एक पीड़िता से उसने करीब साढ़े पांच लाख रुपए तक ऐंठ लिए। 

आरोपी के कब्जे से मिले चौकाने वाले सामान 

एसपी ने बताया कि इन्हें में से पीड़ित महिला के आगे आने पर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तारी की गई। आरोपी की निशानेदेही पर जब कोचिंग क्लास के पीछे के कमरे की तलाश की गई तो 10 मेमोरी कार्ड, पेन ड्राइव, 4 यूएसबी डाटा स्टोर, शराब की बोतले, महिलाओं के कई अंतरवस्त्र, अन्य कपड़े और सामान भी जप्त किए गए हैं। एसपी ने बताया कि आरोपी को न्यायालय में पेश करके पीआर मांगा जा रहा है, ताकि इस गंभीर अपराध के बारे में और भी तथ्य सामने आ सकें। गिरफ्तारी में दीनदयाल नगर थाना प्रभारी अर्जुन सेमलिया, देवीलाल पाटीदार, अर्चना बाथरी, रोशन, संदीप, पवन जाट, पूजा चौहान, नवीन टाक, संजय, राजूलाल की योगदान रहा।