पंचायत चुनाव रद्द हुए तो प्रत्याशी ने आत्महत्या की धमकी देते हुए मांग लिया मुआवजा ,ऑडियो रिकार्डिग वायरल

स्तरीय पंचायत चुनाव स्थगित होने पर कई उम्मीदवारों की उम्मीद पर पानी फिर गया है। ऐसे में एक प्रत्याशी की सीएम हेल्प लाईन पर की गई शिकायत की आडियो रिकार्डिग सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रही है।

पंचायत चुनाव रद्द हुए तो प्रत्याशी ने आत्महत्या की धमकी देते हुए मांग लिया मुआवजा ,ऑडियो रिकार्डिग वायरल
: :

रतलाम। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव स्थगित होने पर कई उम्मीदवारों की उम्मीद पर पानी फिर गया है। पहले एवं दूसरे चरण के लिए नामांकन हो गया था एवं 6 जनवरी को पहले चरण का मतदान था। ऐसे में एक प्रत्याशी की सीएम हेल्प लाईन पर की गई शिकायत की आडियो रिकार्डिग सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रही है। 
रतलाम जिलें  के आलोट जनपद पंचायत के वार्ड 6 से प्रत्याशी भारत सिंह परिहार मुख्यमंत्री हेल्पलाइन में शिकायत कर चुनाव की तैयारी में खर्च हुए रुपयों का मुआवजा देने की मांग की है। शिकायत दर्ज नही करने पर प्रत्याशी ने आत्महत्या तक करने की बात कही। इसके बाद उनकी शिकायत दर्ज कर ली गई। 

हेल्पलाईन नम्बर 181 पर फोन कर माँगा मुआवजा 

पंचायत चुनाव के रद्द होने की संभावना से परेशान जनपद पंचायत के प्रत्याशी ने सीएम हेल्पलाईन नम्बर 181 पर फोन कर चुनाव की तैयारी में खर्च हुए 50 हजार रुपयों के मुआवजे की मांग की है।  सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत करना वाले भारत सिंह परिहार का कहना है कि उनके जैसे हजारों प्रत्याशियों ने नामांकन फॉर्म भर दिया था। और चुनाव प्रचार सामग्री भी छपवाली थी। अब यदि पंचायत चुनाव निरस्त होते हैं तो प्रत्याशियों के द्वारा खर्च की गई राशि का मुआवजा सरकार को देना चाहिए।

निर्वाचन आयोग में संपर्क करे 

सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत करने वाले प्रत्याशी सीएम हेल्पलाइन कर्मचारी के बीच हुई बातचीत का आॅडियो में प्रत्याशी भारत सिंह द्वारा चुनाव प्रचार और चुनाव की तैयारी में खर्च हुई राशि के मुआवजे की मांग की है। सीएम हेल्पलाइन कर्मचारी द्वारा उसे निर्वाचन आयोग में संपर्क करने की बात कही गई। इसके बाद जनपद प्रत्याशी ने परेशान होकर आत्महत्या करने की बात कह डाली। जिस पर सीएम हेल्पलाइन कर्मचारी ने आवेदक की मांग सीएम हेल्पलाइन पोर्टल पर दर्ज की है।