जयस नेता कमेलश्वर डोडियार का जयस नेताओ पर ही प्रहार, कांग्रेस भाजपा के लिए भी कही बड़ी बात, चुनाव की भी बताई रणनीति ,क्या रहेगा अगला कदम ,देखिए वीडियो

Kamleshwar Dodiyar, considered a founding member and leader of Jayas, posted a video on social media and informed about his upcoming move. In two videos released within a few hours, Kamleshwar first said that he would not contest the elections but in the second video he informed about contesting.

जयस नेता कमेलश्वर डोडियार का जयस नेताओ पर ही प्रहार, कांग्रेस भाजपा के लिए भी कही बड़ी बात, चुनाव की भी बताई रणनीति ,क्या रहेगा अगला कदम ,देखिए वीडियो
Kamleshwar Dodiyar

रतलाम। विधानसभा चुनाव आते ही सबके पत्ते धीरे -धीरे खुल रहे है। जयस के संस्थापक सदस्य और नेता माने जाने वाले कमलेश्वर डोडियार ने सोशल मीडिया पर वीडियो डाल कर अपने आगामी कदम की जानकारी दी। कुछ ही घंटो में जारी  दो वीडियों में कमलेश्वर ने पहले तो चुनाव नही लड़ने की बात कही लेकिन  दूसरे वीडियो में लड़ने की जानकारी दी।
                                                                                   वीडियो में  कमलेश्वर डोडियार जयस के  चारो जिला पंचायत सदस्यों को दोगला बताते हुए उनका साथ नहीं देने की भी अपील की । अपने उपर दर्ज हुए मुकदमों के लिए भी जिला पंचायत उपाध्यक्ष और अन्य पर आरोप लगाते हुए डोडियार नजर आए। खुद का झुकाव कांग्रेस की तरफ  होने की भी जानकारी दी लेकिन उनके चुनाव नही लड़ने पर भाजपा तक को वोट देने की अपील की और कहा जयस को वोट मत देना।

पहले वीडियो में तीन सितम्बर को राजापूरा माताजी में जयस की बैठक में अपने समर्थको को शामिल नही होने की अपील की । कुछ ही घंटो में जारी दूसरे वीडियों में कहा सब बैठक में शामिल होना लेकिन उनके अलावा दूसरे का समर्थन मत करना।

उल्लेखनीय है कि कमलेश्वर डोडियार जयस से सैलाना विधानसभा और रतलाम -झाबुआ से सांसद का चुनाव भी लड़ चुके है। अब सैलाना विधानसभा चुनाव पर जयस की रणनीति क्या रहेगी , इसका खुलासा तीन सितम्बर की बैठक के बाद ही होगा।