सीएम को अपने दम पर काले झंडे दिखाना हो या संसद का घेराव , किशन सिंगाड हर जगह मौजूद , रतलाम ग्रामीण से टिकिट में दावेदारी हुई मजबूत

सीएम को काले झंडे दिखाना हो या वित्तमंत्री को चुनाव में रूपए बांटने के आरोप में मुकदमे झेलने का। इन सबमें एक युवा नेता हर जगह दिखाई देता है , वो है किशन सिंघाड़। 

सीएम को अपने दम पर काले झंडे दिखाना हो या संसद का घेराव , किशन सिंगाड हर जगह मौजूद , रतलाम ग्रामीण से टिकिट में दावेदारी हुई मजबूत

रतलाम/भोपाल | रतलाम। मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाना हो या वित्तमंत्री को चुनाव में रूपए बांटने के आरोप में मुकदमे झेलने का। इन सबमें एक युवा नेता हर जगह दिखाई देता है , वो है किशन सिंघाड़। 
रतलाम ग्रामीण से ग्राम अमलेटी  के उच्च शिक्षित कांग्रेस के युवा नेता किशन सिंघाड़ ने कांग्रेस से टिकिट की मांग की है, और साफ शब्दो में कहा टिकिट सड़क पर संघर्ष करने वाले को ही मिले । जो कांग्रेस के लिए जेल जाते है और भाजपा सरकार की बर्बरता के चलते कई राजनैतिक प्रकरणों का सामना कर रहे है। 
किशन सिंघाड़ का रतलाम ग्रामीण से दावा मजबूत होता दिख रहा है। प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ सहित वरिष्ठ नेताओ ने उन्हे आश्वस्त किया है कि उनकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी। सिंघाड़ ने बताया उनके परिवार की मुल पृष्ठभूमि वैसे कृषि  है ।

कांग्रेस के लिए जमींन तैयार करने में अपना योगदान 

प्रदेश कांग्रेस के महासचिव , युवक कांग्रेस के जिलाअध्यक्ष रहते हुए सैंकडो आंदोलन कर उन्होने कांग्रेस के लिए जमींन तैयार करने में अपना योगदान दिया है। सिंघाड़ ने कहा आंदोलनो की वजह से कई बार जेल जाना पड़ा ।आदिवासी विकास परिषद के जिलाध्यक्ष होने के नाते आदिवासियों सहित सर्व समाज में उनकी अच्छी पकड़ है। कांग्रेस से 2018 में भी टिकिट मांगा था, नही मिला तो दुगनी ताकत से क्षेत्र में सक्रिय रह कर पार्टी की सेवा की और जनता के मुद्दे हल करवाए। 

संसद का  घेराव हो या पंजाब चुनाव हर जगह सक्रिय
युवा कांग्रेस के नेता के रूप में कृषि बिल के विरोध प्रदर्शन में संसद का घेराव हो या महंगाई के विरोध में दिल्ली में धरना प्रदर्शन किशन सिंघाड़  सक्रिय उपस्थिति सभी जगह रही । पार्टी के आदेश पर  महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में महाराष्ट्र की हाई प्रोफाइल सीट संगमनेर में महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बाला साहब  थोरात की विधानसभा में 3 महीने तक बूथ मैनेजमेंट का कार्य किया और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को 62,500 मतों से विजयी बनवाने में योगदान दिया। पंजाब में विधानसभा चुनाव हो या युथ कांग्रेस के चुनाव दोनो  आॅब्जर्वर बन कर काम किया।