चोरी करने आए कंजरों ने किए फायर, लेकिन ग्रामीणों के साहस ने कर दिखाया कमाल - जानिये कहां का और क्या है पूरा माजरा

कंजरों के आतंक से जिले का ताल, आलोट ही नहीं अब जावरा, पिपलौदा क्षेत्र भी प्रभावित होने लगा है। लेकिन पिपलौदा में ग्रामीणों ने जो साहस दिखाया वो बदमाशों के हौंसले पस्त करने के साथ समाज को भी संदेश देने वाला है।

चोरी करने आए कंजरों ने किए फायर, लेकिन ग्रामीणों के साहस ने कर दिखाया कमाल - जानिये कहां का और क्या है पूरा माजरा
Kanjar caught in piploda Ratlam

पिपलोदा। कंजरों का आंतक अब पिपलोदा क्षेत्र में भी बढ़ गया हैं। चोरी करने आए कंजरो का आधी रात को कुछ ग्रामीणो ने साहस दिखाते हुए  बदमाश को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। कंजर ने कट्टे से फायर भी किया लेकिन ग्रामीण नहीं डरे। घटना सीसीटीवी में कैद होे गई।

ग्राम धामेड़ी में गुरूवार  रात  बाईक चुराने आए बदमाशों मे से एक को पकड़ लिया और उसकी बाईक भी जब्त कर ली हांलाकि  बदमाश गांव से दो बाईक चुराने में सफल रहे। भागते समय गांव के कमल पटेल और राधेश्याम पटेल ने अपने परिवार के साथ बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी।

इसके बाद भी ग्रामीणों ने बहादुरी दिखाते हुए अंतिम बाईक से जा रहे बदमाशों को पकड़ ही लिया और बाईक सहित एक बदमाशा को पुलिस को हवाले कर दिया।  

सूचना मिलने के बाद सुबह एसडीओपी मोके पर पहुंचे और ग्रामीणों से चर्चा कर सीसीटीवी फुटेज देखे और ग्रामीणों की उनकी बहादुरी पर सराहना की। मामले में ग्राम भागीरथ पाटीदार की रिपार्ट पर डकैती और धारा 307 के तह प्रकरण दर्ज किया हैं। दोपहर में अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

एसपी राहुल लोढ़ा ने बताया कि ग्रामीणो का काम वाकई साहस भरा हैं। पकड़े गए आरोपी को पेश कर पुछताछ के लिए रिमांड ली जाएगी। पुलिस टीम अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। जल्दी ही इस मामले अन्य आरोपियों को गिरफ्तारी कर लिया जाएगा ।