रतलाम पहुंचे कॉन्वेंट स्कूल में आत्महत्या करने वाली किशोरी के परिजन जांच आगे बढ़ने के आसार

किशोरी के परिजन शनिवार सुबह रतलाम ओडिसा से पहुंचे। जिनके पहुंचने के बाद पुलिस ने जिला अस्पताल में ले जाकर उन्हें शव दिखाया।  जिसके बाद कागजी खानापूर्ति की गई

Dec 11, 2021 - 13:02
 0
रतलाम पहुंचे कॉन्वेंट स्कूल में आत्महत्या करने वाली किशोरी के परिजन जांच आगे बढ़ने के आसार

रतलाम।  शहर के मित्र निवास रोड स्थित सेंट जोसेफ कॉन्वेंट स्कूल में रहकर नन बनने की ट्रेनिंग ले रही किशोरी के आत्महत्या मामले में शनिवार सुबह जांच आगे बढ़ी।

किशोरी के परिजन शनिवार सुबह रतलाम ओडिसा से पहुंचे। जिनके पहुंचने के बाद पुलिस ने जिला अस्पताल में ले जाकर उन्हें शव दिखाया।  जिसके बाद कागजी खानापूर्ति की गई। इसके बाद किशोरी के शव का पोस्टमार्टम शुरू किया गया है । इस दौरान पुलिस ने मीडिया या अन्य लोगों से परिवार को बात करने की अनुमति नहीं दी। 

"गुरुवार रात हुई थी मौत"

उल्लेखनीय है कि गुरुवार रात को कॉन्वेंट स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ने के साथ कैथोलिक संप्रदाय से नन बनने की आधिकारिक ट्रेनिंग ले रही, 17 वर्षीय किशोरी आलीशान ने आत्महत्या कर ली थी।  रात में अन्य छात्राओं के साथ भोजन के बाद वह कमरे में चली गई थी।  काफी देर उसके बाहर नहीं आने पर अन्य छात्रा ने जा कर देखा तो दरवाजा बंद होने पर उसने सीनियर नन को सूचना दी थी।  स्कूल के कर्मचारियों द्वारा जब दरवाजा खोला गया तो आलीशान फांसी के फंदे पर लटक रही थी। 

"रात से ही शुरू हो गयी कार्रवाई"

रात में ही स्टेशन रोड थाना प्रभारी किशोर पाटन वाला ने प्रकरण दर्ज करते हुए किशोरी का शव जिला अस्पताल भिजवाया था। शुक्रवार को सीएसपी हेमंत चौहान सहित पुलिस टीम ने मामले में जांच शुरू की थी। परंतु इस घटना की मुख्य जांच अब परिजनों के आने पर पीएम रिपोर्ट आने के बाद होगी। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow