बच्चे को जिन्दा गाड़ देने की मिली सूचना, पुलिस ने करवाई खुदाई तो खुला रहस्य , जानिए क्या है माजरा.......

दीन दयाल नगर में पुलिस ने की खुदाई, याद आया फिल्म दृश्यम का दृश्य...जानिए क्यों -इंसानी बच्चे की शंका में पुलिस ने खोदी जमीन

Dec 9, 2022 - 15:27
Dec 9, 2022 - 16:00
 0
बच्चे को जिन्दा गाड़ देने की मिली सूचना,  पुलिस ने करवाई खुदाई तो खुला रहस्य , जानिए क्या है माजरा.......
police dug up the ground

रतलाम। दृश्यम फिल्म का वह सीन दर्शकों को जरूर याद रहता है जहां पुलिस टीम शव की शंका में खुदाई करती है तो जमीन के अंदर से एक जानवर का शव निकलता है। रतलाम में भी शुक्रवार को टीम ने इंसानी बच्चे के रोने की सूचना पर मैदान में खुदाई करवाई, लेकिन अंदर से बकरी के बच्चे का शव निकला। इसपर पुलिस ने जहां राहत की सांस भी ली, वहीं देखने वाले कई लोगों को फिल्म का यह दृश्य भी याद आ गया। 


यह पूरा घटनाक्रम तब हुआ जब शुक्रवार दोपहर को कुछ लोगों ने डीडी नगर पुलिस को सूचना दी कि मैदान में खेल रहे बच्चों ने बच्चे को रोने की आवाज सुनी है। पुलिस पंहुची तो एक स्थान देखकर लगा कि वहां कुछ समय पहले ही खुदाई करके कुछ गाड़ा गया है। शंका होने पर पुलिस ने टीम के साथ जमीन की खुदाई करवाई तो तेज बदबू भी आने लगी। इससे पुलिस की शंका गहराई। डीडी थाना पर पदस्थ जितेंद्र कनेश ने टीम के साथ आगे और खुदाई करवाई तो अंदर गड़ा हुआ बकरी के बच्चे का शव निकला। इसपर पुलिस ने राहत की सांस भी ली। एसआई श्री कनेश ने कहा कि संभवत: बच्चों को गलतफहमी हुई थी। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow