रतलाम के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष से उनके ही सहायक ने की हजारों रूपए की  धोखाधड़ी, कर्नाटक के वर्तमान राज्यपाल के खिलाफ भी लड़ चुके है चुनाव

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष एवं  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता को उनके ही सहायक ने धोखाधड़ी का शिकार बना लिया।  धोखाधड़ी होने की जानकारी मिलने पर उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई हैं।

रतलाम के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष से उनके ही सहायक ने की हजारों रूपए की  धोखाधड़ी, कर्नाटक के वर्तमान राज्यपाल के खिलाफ भी लड़ चुके है चुनाव


रतलाम/ बड़ावदा। (NEWSMPG.COM) टिकिट की दावेदारी के लिए जनसम्पर्क कर रहे पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष एवं  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता को उनके ही सहायक ने धोखाधड़ी का शिकार बना लिया।  धोखाधड़ी होने की जानकारी मिलने पर उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई हैं।
पुलिस के अनुसार  जनता कालोनी नंदानगर इंदौर (हाल मुकाम बडावदी फंटा बड़ावदा) निवासी प्रहलाद पिता ग्यारसी लाल वर्मा ने पुलिस में धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। प्रहलाद वर्मा ने पुलिस को बताया कि उनके प्रचार सहायक के रूप में कार्य कर रहे रोहित उर्फ रामेश्वर गोयल (19 वर्ष) निवासी बड़ावदा को उन्होंने क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान फोटो वीडियो बनाने के लिए अपना मोबाइल दिया था। 14 मई से 27 मई 2023 के दौरान उसने उसने धोखे से मेरे मोबाइल पर यूपीआई आईडी बना ली और रुपए ट्रांसफर करने लगा। करीब 75 हजार रुपए उसने मेरे खाते से धोखाधड़ी कर अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए।

बैलेंस कम हुआ तो पता चला

प्रहलाद  वर्मा ने बताया मेरे अकाउंट में बैलेंस कम हुआ तो मुझे इसका पता चला। मैंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस की प्रारभिंक जांच में रोहित ने धोखाधड़ी की है, इसकी जानकारी सामने आई हैं। जांच अधिकारी एलक्जेंडर राय ने बताया कि बड़ावदा पुलिस ने आरोपी रोहित के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

 थावरचन्द्र गेहलोत के सामने लड़े थे चुनाव 
वर्तमान में आलोट विधानसभा सीट से कांग्रेस की ओर से उम्मीदवार बनने के लिए दावेदारी कर रहे श्री वर्मा पूर्व में जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुके है। इसके अलावा कांग्रेस के टिकिट से वे 1993 में विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुके है। तब वर्तमान में कनार्टक के राज्यपाल थावरचन्द्र गेहलोत ने उन्हे पराजित कर दिया था।  इसके बाद जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीत कर वे रतलाम जिला पंचायत के अध्यक्ष बने । एक बार फिर वे कांग्रेस से विधानसभा चुनाव में टिकिट दावेदारी कर रहे है। इसके लिए वे आलोट विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क के लिए लगे हैें।