विधायक ट्राफी में दे दनादन , दर्शक आपस में भिड़े - दोनो टीमों को बराबर इनामी  राशि बांटकर मामला किया शांत

ग्रामीण विधायक द्वारा करवाई जा रही करवाई जा रही बिरसा मुंडा प्रीमियर लीग विधायक ट्राफी बिलपांक और धराड़ की टीमों के बीच प्रतियोगिता  का फायनल मैच Spectators clashed with each other in the MLA Trophy - the matter was settled by distributing prize money equally to both the teams

विधायक ट्राफी में दे दनादन , दर्शक आपस में भिड़े - दोनो टीमों को बराबर इनामी  राशि बांटकर मामला किया शांत
fight off fields

https://youtube.com/shorts/hmY6Mo-fn_U?feature=share

रतलाम ग्रामीण विधायक द्वारा करवाई जा रही करवाई जा रही बिरसा मुंडा प्रीमियर लीग विधायक क्रिकेट ट्राफी के फायनल मैच में जमकर दे दनादन हुआ। जी ,हां गेंद और बल्ले से तो मैदान में चौके छक्के लगे ही इसके बाद दर्शको में आपस में दे दनादन हुआ ।
ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना द्वारा युवाओ के लिए विधानसभा स्तरीय रात्रिकालीन  क्रिकेट स्पर्धा का आयोजन किया गया। दंतोड़िया में हुए आयोजन में शुक्रवार रात को बिलपांक और धराड़ की टीमों के बीच प्रतियोगिता का फायनल मैच था। ग्रामीण विधायक मकवाना के साथ ही भाजपा के कई नेता भी वहां मौजूद थे। बड़े उत्साह से मैच का शुभारंभ हुआ।

https://youtube.com/shorts/3CuOmhMdTD8

धराड़ की टीम बल्लेबाजी कर रही थी , तभी किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दर्शको में मौजूद लोगो द्वारा एम्पायर को गालिया दी जाने लगी। मैच देखने आए दोनो टीमों के समर्थक मैदान में आ गए और जमकर आपस में मारपीट होने लगी। कोई हाथो से , लाठी तो कोई स्टम्प उखाड़कर एक दूसरे पर दे दनादन करने लगे। इस दौरान दो लोगो को चोट भी आई। भीड़ में भाजपा के नेता भी दिखाई दे रहे है। युवा मोर्चा के एक नेताजी को पहले कुछ लोगो ने पकड़ा और बाद में वे दौड़ते हुए भीड़ में घुसते हुए दिखाई दे रहे है। कई मिनट के हंगामें के बाद मौके पर मौजूद वरिष्ठ नेताओ से मामला शांत हुआ। अंत में फायनल मैच में ये फायनल हुआ कि इनाम की राशि दोनो टीमों में बराबर बांट दी गई । इस तरह ग्रामीण क्रिकेट स्पर्धा का समापन हो गया।