सड़क नहीं तो वोट नहीं, मनीष नगर रहवासियों ने दी चेतावनी, - मयंक ने कहा कोई वैध, अवैध नहीं सबको मिलेगा अधिकार 

सड़क नहीं तो वोट नहीं, मनीष नगर रहवासियों ने दी चेतावनी, - मयंक ने कहा कोई वैध, अवैध नहीं सबको मिलेगा अधिकार 


रतलाम। सड़क नहीं तो वोट नहीं...।  सुमंगल गार्डन के पीछे स्थित मनीष नगर के रहवासियों ने यह बात अपने घरों के बाहर पोस्टर लगाने से लेकर सोशल मीडिया तक साझा की।

क्षेत्र की महिलाओं और पुरुषों ने रविवार सुबह एकत्रित होकर ऐलान किया कि क्षेत्र में सालों से सड़क नहीं होने से कीचड़, नाली नहीं होने से गंदे पानी और गंदगी से परेशान हैं। क्षेत्र की महिलाओं ने इस बात को लेकर अपने घरों के बाहर नोट लिखकर भी लगाए। क्षेत्रवासियों ने कहा कि करीब 25-30 सालों से यहां लोग रहे हैं, लेकिन कभी 3 दशक में भी एक बार भी सड़क नहीं बनी। पिछले पार्षदों ने समस्या सुनने के बजाय जवाब दिया कि 100-50 वोट से फर्क नहीं पड़ता। नाराज महिलाओं ने वोट नहीं डालने या केवल नोटा को ही वोट डालने का ऐलान भी किया। 


मयंक ने कहा एक बार कमिटमेंट कर दिया तो कर दिया.....

इस बीच कांग्रेस के महापौर पद प्रत्याशी मयंक जाट भी वहां जनसंपर्क के लिए पंहुचे और महिलाओं के बीच जाकर उनसे बात की। श्री जाट से महिलाओं ने कहा कि वे आश्वासन दें कि वे यदि जीते तो सड़क बनेगी। इसपर श्री जाट ने कहा कि मैं आपसे वादा करके जा रहा हूं कि कोई वैध, अवैध, विकसित, अविकसित ये सब काम टालने के शब्द हैं जो मेरी डिक्शनरी में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मेरा कमिटमेंट है कि यहां सड़क बनेगी, पूरे शहर में हर नागरिक को मूलभूत सुविधा मिलेगी।