शहर में मंगलवार का दिन रहा अहम , भाजपा का ज्ञापन, एसपी का तबादला और मंत्री चेतन्य काश्यप की क्षमा याचना

शनिवार को हुए घटनाक्रम से नाराज भाजपा के पदादिधाकरियों ने कलेक्टर को पुलिस के खिलाफ ज्ञापन दिया , रात में एसपी का तबादला हुआ और इसी दिन शहर विधायक और केबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने क्षमा याचना की।

शहर में मंगलवार का दिन रहा अहम , भाजपा का ज्ञापन, एसपी का तबादला और मंत्री चेतन्य काश्यप की क्षमा याचना
Ratlam News

 रतलाम। शहर में मंगलवार का दिन बेहद अहम रहा। शनिवार को हुए घटनाक्रम से नाराज भाजपा के पदादिधाकरियों ने कलेक्टर को पुलिस के खिलाफ ज्ञापन दिया , रात में एसपी का तबादला हुआ और इसी दिन शहर विधायक और केबिनेट मंत्री चेतन्य काश्यप ने क्षमा याचना की।
सात सितम्बर को गणेश चुतर्थी को गणेश प्रतिमा जुलुस पर पत्थर फैंकने की शिकायत से शुरू  हुए घटनाक्रम के बाद शहर में सब कुछ ठीक नही चल रहा हैं। इसके बाद हिन्ूद संगठन एवं उन पर हुए लाठीचार्ज से मामला बिगड़ता ही जा रहा है। सैंकड़ो लोगो पर प्रकरण दर्ज करने के बाद भाजपा के जिलाध्यक्ष एवं महामंत्री के साथ मंगलवार को कलेक्टर को पुलिस की एकतरफा कार्रवाही को लेकर ज्ञापन दिया गया। इसी दिन देर रात एसपी राहुलकुमार लोढ़ा का एसपी रेल भोपाल में ट्रांसफर हो गया। मंगलवार को ही शहर में आए विधायक एवं लघु ,सुक्ष्म एवं मद्यम उद्यम मंत्री चेतन्य काश्यप ने क्षमापना पर्व के चलते सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री चेतन्य काश्यप ने शहर में जैन स्थानकों पर विराजित जैन संत एवं साधु-साध्वी भगवंत के दर्शन-वंदन कर क्षमा याचना की।

 दर्शन-वंदन कर आशीष लिया

मंत्री श्री काश्यप द्वारा श्री देवसूर तपागच्छ चारथुई जैन श्री संघ के आगमोद्वारक भवन में आचार्य श्री नयचंद्र सागर जी म.सा. एवं आदि ठाणा, त्रिस्तुतिक जैन श्री संघ नीम वाला उपाश्रय में अनंतगुणा श्रीजी म.सा. एवं आदि ठाणा, आराधना भवन में श्री कल्याण रत्नविजय जी म.सा. एवं आदि ठाणा, छोटू भाई की बगीची में साधुमार्गी जैन श्री संघ के हेमंत मुनिजी म.सा. एवं आदि ठाणा, तेरापंथ महासभा की पुण्य प्रभा श्रीजी म.सा. (बाड़मेर) आदि ठाणा एवं वर्धमान स्थानकवासी जैन श्री संघ नीम चौक में प्रियदर्शना श्रीजी म.सा. एवं आदि ठाणा के दर्शन-वंदन कर आशीष लिया और धर्म चर्चा की। इस अवसर पर विभिन्न संस्था, संगठनों ने मंत्री श्री काश्यप का स्वागत-अभिनंदन किया। मुकेश जैन, प्रकाश मूणत, निर्मल लुनिया, जयवंत कोठारी, राजकमल जैन आदि उपस्थित रहे।