हो सकता है मैं कल की सुबह न देखूं,! बहन और पत्नी कर सकते हैं मेरी हत्या

मार्मिक गुहार ग्राम राजपुरा के गुड्डू पिता मनीराम मईड़ा ने एसपी गौरव तिवारी से लगाई। गुड्डू ने एसपी के नाम आवेदन बुधवार सुबह कार्यालय में दिया। इसमें बताया कि उसकी बहन सीता मईड़ा उसके घर के सामने ही अवैध दारू बेचती है।

Dec 15, 2021 - 17:38
Dec 15, 2021 - 17:46
 0
हो सकता है मैं कल की सुबह न देखूं,! बहन और पत्नी कर सकते हैं मेरी हत्या

-राजपुरा का गुड्डू एसपी के पास लगाने पहुंचा गुहार
रतलाम। मेरी बहन अवैध दारू बेचती है। मेरी पत्नी भी इसमें शामिल हो गई है। दोनों अपने अन्य साथियों से मिलकर मुझे मार देंगे। हो सकता है मैं कल की सुबह भी न देख सकूं। मेरी जान कब चली जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता। अगर ऐसा होता है तो मेरी हत्या के जिम्मेदार मेरी बहन, पत्नी और यही लोग होंगे।

ये मार्मिक गुहार ग्राम राजपुरा के गुड्डू पिता मनीराम मईड़ा ने एसपी गौरव तिवारी से लगाई। गुड्डू ने एसपी के नाम आवेदन बुधवार सुबह कार्यालय में दिया। इसमें बताया कि उसकी बहन सीता मईड़ा उसके घर के सामने ही अवैध दारू बेचती है। अब पत्नी ताराबाई भी उससे मिल गई है। पति द्वारा रोकने पर दोनों महिलाएं और मुकेश पिता मुन्नालाल प्रजापति निवासी त्रिपोलिया गेट, धन्नालाल धाकड़ निवासी सागोद मिलकर उसे जान से मारना चाहते हैं। गुड्डू के अनुसार पत्नी चार दिनों से गायब है जो उसकी मौत के बाद सामने आएगी। उसने आवेदन में लिखा कि कभी भी उसकी हत्या की जा सकती है, लेकिन वह पुलिस को पहले से हत्यारों का सुराग देना चाहता है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow