दो घंटे की बारिश में पानी-पानी हुआ रतलाम, घरों, दुकानों, सड़कों में हुए ऐसे हालात की कांप उठे लोग 

- गुरुवार को हुई मूसलाधार बारिश ने खोली नगर निगम की पोल - नालों पर अतिक्रमण और नई सड़कों पर पानी निकासी के इंतजामें हुए फेल 

दो घंटे की बारिश में पानी-पानी हुआ रतलाम, घरों, दुकानों, सड़कों में हुए ऐसे हालात की कांप उठे लोग 
Heavy Rainfall In Ratlam


- गुरुवार को हुई मूसलाधार बारिश ने खोली नगर निगम की पोल

See Live Video 

रतलाम। घरों, दुकानों में भरा पानी, सड़कों पर नदियों जैसा सैलाब। हर कोई हैरान, तो कोई घायल। ये आफतें भी उस राहत के साथ बरसी जो गुरुवार को आसमान से आई। नगर निगम की लापरवाही की पोल जमकर खुली लेकिन पूरे शहर में लोग परेशान-परेशान हो गए। 


बारिश से नगर निगम और जिम्मेदार एजेंसियों की पोल हर बार की तरह खुली और कई स्थानों पर जमभराव के साथ कचरे से पटे नाले, नालियां चोक होने से गंदा पानी सड़कों पर आ गया। परंतु देर से सही अच्छी बारिश से जलाशयों को थोड़ी जान मिल गई। शाम तक शहर के अधिकांश इलाकों में पानी भर गया जिससे व्यापारियों को दुकानें पहले ही बंद करनी पड़ी। 

कहीं पानी भरने से परेशानी, कहीं रुके रास्ते 

Live Video New Road Ratlam

https://youtube.com/shorts/6BGNlxR46DU?feature=share

बाजना, रावटी से लेकर शहर तक कई स्थानों पर जल भराव हो गया। शाम तक चली जोरदार बारिश के कारण शहर के उकाला रोड, बजरंग नगर, दिलीप नगर, ओसवाल नगर, जवाहर नगर, विनोबा नगर, पीएंड टी कालोनी के कई मकानों के अंदर तक पानी भर गया। यहां तक कि फोरलेन और सड़क किनारे पानी निकाली से उचित साधन नहीं होने और नाले चोक होने से दोबत्ती, कोर्ट चौराहा, सैलाना बस स्टैंड, राम मंदिर चौराहा, कस्तूरबा नगर मेन रोड, लोकेंद्र टाकीज चौराहा, शहर सराह चौक तक में पानी भर गया। मुख्य चौराहों और सड़कों तक पर लोग परेशान रहे। 

जलाशयों को मिली जान 

गुरुवार को हुई बारिश ने धोलावाड़ जलाशय के साथ ही कनेरी जलाशय, गुणावद जलाशय, ­ााली तालाब, हनुमान ताल, अमृत सागर तालाब, करमदी के सूरजमल जैन तालाब, मूंदड़ी तालाब सहित आसापस के जलाशयों में भी जल स्तर बढ़ा है जो अब तक लगभग खाली पड़े थे। बाजना, रावटी, शिवगढ़ में माही, जामड़ नदी में भी पानी का बहाव होने लगा है।