मंच पर कमलनाथ, नीचे कांग्रेस नेताओं में चलती रही धक्कामुक्की - डीपी धाकड़ और सैलाना के नेताओं के बीच खींचतान क्यों- देखिये वीडियो 

मंच पर कमलनाथ, नीचे कांग्रेस नेताओं में चलती रही धक्कामुक्की - डीपी धाकड़ और सैलाना के नेताओं के बीच खींचतान क्यों- देखिये वीडियो 


रतलाम। कांग्रेस की सभा का आयोजन शुक्रवार को पोलो ग्राउंड पर हुआ तो कमलनाथ मंच पर थे, लेकिन उसी मंच के एक तरफ कांग्रेस नेताओं में धक्कामुक्की और बहस हो गई। 
                                                                 दरअसल कांग्रेस ग्रामीण के नेता और जिपं के पूर्व उपाध्यक्ष डीपी धाकड़ पैदल सांवरिया जी की यात्रा पर गए हुए थे। कमलनाथ के दौरे के लिए विशेषतौर पर गाड़ी से शुक्रवार सुबह पहुंचे और सीधे सभा स्थल पर आए। यहां उनके साथ बड़ी संख्या में किसान भी पंहुचे थे जो कमलनाथ को पहनाने के लिए लहसुन की माला लेकर आए थे। किसानों के साथ ही डीपी धाकड़ भी थे। किसानों की शिकायत है कि जब उन्होंने मंच पर चढ़ने की कोशिश की, तो कांग्रेस नेता जितेंद्रसिंह राठौर, चेतन शुक्ला, हनी गेहलोत आदि ने रोक दिया। कार्यकर्ताओं के बीच इस बात को लेकर धक्कामुक्की तक हो गई। जब उन्हें मंच पर नहीं जाने दिया गया तो किसानों ने अन्य लोगों को भी रोकना शुरु कर दिया जो फूलों की माला लेकर मंच पर जाने का प्रयास कर रहे थे। 

नीचे बैठे तो लगा धरने पर बैठ गए...

घटनाक्रम के दौरान सभी को शांत करके श्री धाकड़ वहीं जमीन पर ही बैठ गए। इसपर कुछ कांग्रेस नेताओं ने कहा कि वे धरने पर बैठ गए हैं और पीछे कार्यकर्ता भी बैठ गए। हालांकि श्री धाकड़ ने कहा कि पैदल रतलाम से सावंरियाजी तक यात्रा कर रहे हैं और थकने के कारण जमीन पर बैठ गए थे।