देश भर में प्रसिद्ध गोठड़ा माताजी की भविष्यवाणी, बारिश ,फसले ,राजनीति,बीमारी, व्यापार सहित हर क्षेत्र को लेकर की भविष्यवाणी , देखे वीडियो

रतलाम। जिले के बड़ावदा के समीप गोठड़ा माताजी के ओटले से हुई प्रसिद्ध भविष्यवाणी में कहा गया है आगामी वर्ष में  सभी फसले  भरपूर होगी । रविवार को भविष्यवाणी को सुनने कई राज्यों के  हजारों किसानों का हुजूम यहां जमा हुआ था।

रतलाम। जिले के बड़ावदा के समीप गोठड़ा माताजी के ओटले से हुई प्रसिद्ध भविष्यवाणी में कहा गया है आगामी वर्ष में  वर्षा होने सभी फसले  भरपूर होगी । रविवार को भविष्यवाणी को सुनने कई राज्यों के  हजारों किसानों का हुजूम यहां जमा हुआ था।

चैत्र नवरात्रि पर मेले के अंतिम दिन यज्ञ की पूणार्हुति के साथ ही मां महिषासुर मर्दनी मंदिर में पूजा-अर्चना के साथ सवारी निकली और इसके बाद गोठड़ा माताजी के चबूतरे से पंडा नागूलाल गायरी ने भविष्यवाणी की। यह क्रम पिछले 112 वर्षों से चला आ रहा है।  प्रमुख राजनीतिक दलों के  नेताओ के बीच चिलचिलाती धूप में  पंडा  नागूलाल  ने आगामी वर्ष में घटने वाली घटनाक्रमो की भविष्यवाणी करते हुए  कहा कि, इस वर्ष देशभर में वर्षा खंड -खंड होगी। गर्मी खूब पड़ेगी, जैसे साक्षात अग्नि की बरसात हो। बैसाख में बीमारी का प्रकोप रहेगा। चांदी सोने में उतार चढ़ाव बनता रहेगा। किसी बड़े नेता का दुर्घटना में निधन होगा।  शुरूआती सावन में पानी अच्छा रहेगा। ।भादो में भी अच्छी  वर्षा होगी।  । आलोवृष्टि से फसलो को नुकसान भी होगा , सभी फसलो का उत्पादन खूब होगा। देश मे दंगे फसाद ,दुर्घटनाए खुब होगी।मावठे आठ होंगे। कहीं कहीं  ओलावृष्ठि भी होगी।