बरसते पानी में तरबतर होकर लोगों से मिलने पहुंचे जाट, लोगों ने भी भीगते हुए किया स्वागत, श्री जाट ने कहा - अब निगम आएगी आपके द्वार

बरसते पानी में तरबतर होकर लोगों से मिलने पहुंचे जाट, लोगों ने भी भीगते हुए किया स्वागत, श्री जाट ने कहा - अब निगम आएगी आपके द्वार

बरसते पानी में तरबतर होकर लोगों से मिलने पहुंचे जाट, लोगों ने भी भीगते हुए किया स्वागत 
रतलाम। शहर में हुई झमाझम बारिश के बीच मंगलवार को महापौर पद प्रत्याशी मयंक जाट लोगों के बीच पंहुचे। बरसतने पानी में उन्हें देखकर लोगों ने भी भीगते हुए उनका स्वागत किया। श्री जाट वार्ड 41 और 43 में वार्ड प्रत्याशी बसंत पंड्या और सारिका कसेरा के साथ लोगों के बीच पंहुचे। इस दौरान उन्होंने बोहरा बाखल, घांस बाजार, माणक चौक, नौलाईपुरा, चौमुखीपुल, हनुमान रूंडी, कसारा बाजार क्षेत्रों में जनसम्पर्क किया। उनके साथ जनसम्पर्क में वरिष्ट कांग्रेसी भी मौजूद थे। 


निगम में चक्कर नहीं लगाएंगे लोग, घर बैठे मिलेगी सुविधा 

श्री जाट ने एक और घोषणा करते हुए कहा कि उनके विजयी होने पर नगर निगम में ई व्यवस्था लागू की जाएगी। लोगों को समस्त सुविधाएँ आॅनलाइन उपलब्ध होंगी। जन्म, मृत्यु प्रमाण पत्र, निगम से वृद्धवस्था पेंशन, परमिशन सहित कई काम आॅनलाईन आवेदन करके घर बैठे हो सकेंगे। इनके लिए व्यक्ति को नगर निगम के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे, बल्कि मोबाइल से ही लोग घर बैठे ये सुविधा ले सकेंगे।  
इसके साथ ही महापौर हेल्पलाइन शुरू की जाएगी। इस हेल्पलाईन पर शहर के विकास और समस्याओं की शिकायत की जा सकेगी। इसपर आने वाली शिकायतों का त्वरित निराकरण किया जाएगा। श्री जाट ने बताया कि वचन पत्र के लिए उनके द्वारा लोगों से ही फीडबैक लिया गया और इसी के आधार पर वचन पत्र तैयार किया गया है। बिचोलियों के कारण लोगों की जेब पर अनावश्यक बोझ पड़ता है। विधवा, विकलांग,निशक्त सहित अन्य पात्र हितग्राहियों को शासन की योजना का लाभ लेने के लिए कई मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। जो आगे नहीं काटने पड़ेंगे।