फेसबुक पर की दोस्ती, वाट्सएप पर बनाया अश्लील वीडियो, यू-ट्यूब पर वायरल करने की धमकी देकर कर रहे ब्लैकमेल 

फेसबुक पर लड़की की आईडी से फ्रैंड रिक्वेस्ट भेजकर, वाट्सएप नंबर मांगने और फिर वाट्सएप के जरिये अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है।

फेसबुक पर की दोस्ती, वाट्सएप पर बनाया अश्लील  वीडियो, यू-ट्यूब पर वायरल करने की धमकी देकर कर रहे ब्लैकमेल 


रतलाम। फेसबुक पर लड़की की आईडी से फ्रैंड रिक्वेस्ट भेजकर, वाट्सएप नंबर मांगने और फिर वाट्सएप के जरिये अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। पीड़ित ने एसपी गौरव तिवारी को आवेदन देकर संबंधितों के खिलाफ कार्रवाई के साथ वीडियो डिलीट करवाने की मांग की। 
                                                                                                                      पीड़ित एमआईजी अमृत सागर कॉलोनी का निवासी है। उसने बताया कि फेसबुक पर उसे प्रिया कुमारी के नाम से  19/12/2021 को फ्रेंडरिक्वेस्ट आई जिसने उसने एकसेप्ट कर लिया। मैसेंजर पर प्रिया कुमारी ने हलो के मेसेज किये और वाट्सएप नम्बर मांगे। युवक ने उसे नम्बर मेसेज भी कर दिए। इस नंबर पर उसका विडियो कॉल आया और युवती ने अश्लील विडियो बनवा लिया।

इसके बाद उसने ब्लेकमेल करते हुए 5 हजार रुपए देने, वरना वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इसपर पीड़ित ने डरकर मोबाइल नंबर पर 8239405495 फोन पे से 2 हजार रुपए भेज दिए। यह नंबर मोहम्मद सादिक कुरैशी के नाम से बता रहा था। जबकि प्रिया का नंबर 9549878127 है। इस नम्बर पर वाट्सएप कॉल लगातार ब्लैकमेल किया जाता रहा। इसके बाद आरोपियों ने उसके दोस्तो को यह विडियो क्लीप भेज दी। जिससे उसे मानसिक त्रास पहुंचा है। पीड़ित ने बताया कि 21 दिसंबर को यू-ट्युव चैनल मल्होत्रा द्वारा रूपयों की मांग की गई और कहा गया कि 4 हजार रुपए देने पड़ेंगे तभी वीडियो डिलीट किया जाएगा।